Expose of Christmas Divas


यह वेदियो

 क्रिसमस दिवस 💑

"अच्छा भगवान का दिन शुक्रवार"

 {प्रभु का अच्छा दिन जिसे चाहे फ्राइडे भी कहा जाता है}

अक्सर विश्व के सभी देशों में यह देखा जाता है कि किसी ना किसी आरंभिक उत्पत्ति व जन्मदिन पर जानकारी दी जाती है, और किसी ना किसी महापुरुष का नाम शास्त्रों के आधार से समाज के लोगों तक प्रकट होता है, और व्यक्तिगत समाज में छा जाता है। । ,

"जिसे हम सभी धर्मों में मनाते हैं"

📚✍️

 संत की वाणी कहती है

  जीव हमारी जाति है, मानव धर्म हमारा।

हिन्दू मुस्लिम सिख्ख ईसाई धर्म नहीं कोई न्यारा ।।

 जैसे कि क्रिसमस दिवस 25 दिसंबर को मनाया जाने वाला त्यौहार ईसा मसीह के जन्म पर खुशियों ला देता है, विश्व के कई विकसित देशों में बहुत ही धूमधाम पूर्वक से यह जन्मदिन एक त्यौहार के रूप में मनाया जाने वाला लगा दिया गया है।

 फ्रांस, ब्रिटेन, जापान, जर्मनी, इंग्लैंड, रूस, भारत और अन्य देशों में लोग चर्च के रूप में शामिल ईसा मसीह को याद करके एक जन्म त्योहार के रूप मनाते हुए प्रभु को याद करतें हैं।

 विश्व के कुछ लोग शुरुआत से ही अपने घरों में DEC व पेंटिंग वह फूल, माला, गुड़िया, गुड्डा, यथी घोड़े, मंदिर चर्च घरों मे ये बने हुए खिलौनों से सजाकर प्यार करते हैं।

 "हमें प्रभु के वचन के अनुसार चलना ही श्रेष्ठ माना गया है जिस तरह से शास्त्र बताते हैं"

  25 दिसंबर को एक यह त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है, लोग अच्छे-अच्छे कागज (मिष्ठान) भी अपने घरों में बनाते हैं, और आपस बच्चों में वितरण करते हैं।

  "आपस में प्यार से भरा हुआ यह क्रिसमस त्यौहार हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण मान लिया गया है, क्योंकि ईसा मसीह के जन्मदिन पर व उनके संस्कारों से ढका यह त्यौहार एक अच्छा प्रभु का संदेश देता है"

 "25 दिसंबर एक बड़ा दिन के रूप में मनाया जाने वाला त्यौहार हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण मान लिया गया है"

"दोस्तों भगवान का प्यार सदा ही सबके लिए एक अच्छा संदेश होता है, जो लोगों की परेशानी भी टाल देता है, आइए जानते हैं कुछ इसी त्योहार को लेकर आगे की छुपी है जो आप इस संदेश के द्वारा पढ़ सकते हैं"

  आशा करते हैं त्यौहार पर आपको यह प्यार भरा संदेश बहुत ही अच्छा लगा होगा और भगवान को आप किस तरह से धन्यवाद करते   हैं!

 "अच्छा संदेश प्रभु का"

  एक ओर क्रिसमस त्योहार! 

दूसरा पक्ष इसा मसीह को क्रूस पर लटके जाने वाला एक हमारे लिए मुसीबत की पहचान बन गया है? जिसे हम आज तक समझ नहीं पाए हैं कि भगवान की छुपी हुई बातें नीचे दी गई हैं, किताब की सूची डाउनलोड करके जरूर पढ़ी जा सकती हैं। "

"यीशु मसीह के आने का संदेश हमारे लिए आज के दिन का महत्वपूर्ण संदेश बना हुआ है"

उसके लिए कुछ बदलाव भी इस पुस्तक से प्राप्त कर सकते हैं,

 "किसी भी जानवर का मांस खाना हमारे लिए भगवान के संदेश के खिलाफ है! बाइबल उत्पत्ति ग्रंथ में में भगवान ने खाने के लिए मीठे फल छोटे-छोटे बीज दिए जिन्हें आप आसानी से पूर्वक खाकर अपना पेट भर सकते हैं"

"मांस खाना हमारे लिए बाइबल के अनुसार आपराधिक दंड है!" किस भगवान ने बताया है "जिसे आप पीडीएफ पुस्तक में देख सकते हैं"

   ब्रह्मांड की रचना किस प्रकार की गई? कैसे हुआ? कब हुआ?

प्रमाणित पुस्तक ज्ञान गंगा में दिया गया

 "नाचना, गाना, डांस करना, फिल्म, गाने बजाना देखना इससे हमारा कीमती समय नष्ट हो जाता है, अतः मूल समय को नष्ट कर देते हैं"

विशेष आदमी का उद्देश्य

   👉 शराब पीना तंबाकू चबाना हमारे लिए स्वास्थ्य के लिए हानिकारक तो है ही लेकिन इससे कई गुना पाप बढ़ जाता है, जिसे आप भगवान के संदेश से जान सकते हैं ”

📚

 सत्य की राह पर चलने वाला यीशु मसीह आज के बीच में आ गया है, जानने के लिए संपर्क करें पर

नोट: -

 नीचे संत रामपाल जी महाराज की वेबसाइट दी गई है जिसको आप सर्च करके अधिक से अधिक बदलाव प्राप्त कर सकते हैं, वह विभिन्न भाषाओं में पुस्तक व सत्संग डाउनलोड किए गए हैं जिन्हें आप वेबसाइट से जाकर जानकारी ले सकते हैं।

 पुस्तक डाउनलोड करने के लिए नीचे दी गई सूची को Google पर खोजें करें, नीचे

📚 भगवान (प्रभु) की जानकारी दी  प्राप्त करने के लिए नीचे दी गई सूची को बुक ओपन  डाउनलोड करें 




  बाइबल से छिपे हुए समाचार का हवाला इस पुस्तक ज्ञान गंगा में दिया गया है, जिसे आपने प्रमाणित देखकर मर्यादा यीशु मसीह जो प्रभु को याद करते हुए भगवान के बताए रास्ते पर चलकर अपना कल करने की सोच रखी भगवान से जिससे किस तरह से इसे ज्ञान मिला गंगा व जीवित की राह किताब में हवाला दिया गया है "

 अत: एक अच्छे कार्य के लिए मरियम के बेटे मर्यादा यीशु को क्रूस पर लटकाने का क्या मकसद रहा? उन दरिंदों व जालिमों ने यीशु को दर्दनाक मौत के घाट उतार दिया,

 “जिस महापुरुष को कीलों  से ठोक कर  मार दिया गया

वह महापुरुष जन्मदिन  याद में हम त्यौहार मनाते हैं

 इसलिए यीशु मसीह को उस याद में हम क्रिसमस का त्यौहार मनाते हैं। 

 ज्यादातर त्यौहार मनाने से हमें ईश्वर की प्राप्ति नहीं हो पाती क्योंकि भगवान भगवान के द्वारा भटके गए मनुष्य प्राणियों की बुद्धि क्षीण हो चुकी है।

अगला फोटो मे पढिए


 प्रभु यीशु मसीह को हम इतने ढंग से क्रूस पर सजाते हैं, और यीशु की याद पर चलते हैं, जिन्होंने बाइबिल में सच्चाई का रास्ता बताया है, लेकिन हम उनके बारे में रास्ता नहीं चल रहे हैं? क्योंकि हव्वा और आदम को बहकाया हुआ काल भगवान जिसे हव्वा और आदम वाटिका के वृक्ष के फल को तोड़कर एक था, जिसे शायद और बुरे का ज्ञान हुआ, उस काल प्रभु के द्वारा बहकाया गया यीशु मसीह को क्रूस पर लटका दिया गया, इसलिए उस गढ़ के रूप में भगवान का प्रचार होना बंद हो जाए।
 शास्त्रों में तत्वदर्शी संत की पहचान के विषय में बताया गया है कि मनुष्य प्राणी को तत्वदर्शी संत से ग्रहण करना चाहिए "

 "सतना से लगाकर कलea तक मनुष्य प्राणी दुखों से भरा हुआ आया इस संसार में भक्ति के लिए भटकता गया, लेकिन उसे अच्छा रास्ता ना मिलना के कारण बहुत से विभिन्न धर्म अपना जिसके लिए आप अपनी आँखों से आज से देख रहे हैं"

 बाइबल, कुरान शरीफ, वेद प्रमाणित करते हैं कि प्रभु को अपनी आँखों से देखा जा सकता है, और उससे हम बात कर सकते हैं, लेकिन हमारे भक्ति के मौलिक अधिकार व प्रभु को पाने वाले नियम कानून धर्म धर्म गुरुओं के द्वारा छीने गए जो हमें पता चल जाएगा। बहुत दुर्भाग्य की जड़ हो गया है।

 "शास्त्रों के खोजे हुए तथ्यों के अनुसार से एक महापुरुष हर युग में आकर उस प्रभु (भगवान) का अच्छा संदेश देता है, जिसे लोग ग्रहण ना करके उस पर अत्याचार करने लगते हैं, यह हमारे एक समाज में बहुत बड़ी कमजोरी बनी हुई है,, , जो हम आज तक समझ नहीं पाए हैं, "

👁️ हमारे समाने विश्व की आबादी बढ़ती ही नजर आती है प्रलय आने पर आबादी का खात्मा हो जाता है, फिर नियम और कानून और कर्मों के अनुसार मनुष्य का जन्म मिलता है, उस अनुसार फिर नए युग का निर्माण होता है, जिसे "सतयुग" कहा जाता है। जाता है। जाता है। जाता है। जाता है।

  सतना, त्रेता युग, द्वापर युग, कलगो की जिंदगी 4300020 वर्ष वेद के अनुसार बताई गई है, और वेद ही हमारे सनातन धर्म को मानते हैं।

 जिसको सर्वप्रथम ब्रह्मा जी पढ़ने का अधिकार मिला था,

"पूर्ण ज्ञान प्रधान पुस्तक ज्ञान गंगा"

  क्या वास्तविक देवता ब्रह्मा जी, विष्णु जी, शंकर जी का प्रमाण हमारी बाइबल शास्त्र में दिया गया है?

 मंत्रों की जानकारी के विषय में शास्त्रों में बताया गया जो नीचे दी है

 कुरान शरीफ किताब में तथ्य मंत्रों का इस तरह से

  (आन देखा काफ)

Aan seen kaf

कुरान सूरत ४२ की १ आयत)

 तीन प्रकार के गुप्त मंत्र जाप का विवरण दिया गया है।

 "यही प्रमाण श्रीमद्भगवद्गीता में बताया गया है कि ओम तब सत्  तीन प्रकार से गुप्त नाम दीक्षा का है"

बाइबिल में तीन पुरुष की ओर इशारा किया गया है कि तीन पुरुष ब्रह्मा विष्णु शंकर हैं अधिक जानकारी के लिए

 पुस्तक ज्ञान गंगा में प्रमाणों के साथ पढ़ते जाइए और संत रामपाल जी महाराज का सत्संग देखिए।

 गुड़िया, गुड्डा, फूल, मालाएँ, गिफ्ट उपहार, मिष्ठान घरों की सजावट व अन्य कोई भी महत्वपूर्ण कार्य करने से क्या भगवान की प्राप्ति हो सकती है? यह हमारे लिए एक प्रश्न समाज में बन गया है? क्योंकि आज का समाज शिक्षित है और शास्त्रों के गूढ़ रहस्य को समझने कर भगवान को जानकर धन्यवाद दे सकता है,

कर्म अनुसार मनुष्य प्राणी का जन्म मिलता है, अन्यथा आप देख रहे हैं लाखों करोड़ों प्रकार के जीव की उत्पत्ति होती है, और वह नष्ट हो जाते हैं, फिर उन जीवों का आगमन (जन्म) होता है इस पृथ्वी पर ऐसी प्रक्रिया तब तक चलती रहती है। है। है। है। जब तक 1 प्रलय हुआ।

जीवन को सबसे अच्छा बनाने के लिए धार्मिक पुस्तक ज्ञान गंगा, जीने की राह जरूर पढ़िए।

 बाइबल का रहस्य

 बाइबिल में यहोवा के द्वारा दिया गया पूर्ण प्रदर्शन ज्ञान नहीं है? क्योंकि हव्वा और आदम को वाटिका में फल खाने से मना किया गया था, जब सर्प धूत आया और उसने कहा कि आप वाटिका के फल को खा सकते हैं, इससे आप भी भले बुरे का ज्ञान हो जाएगा क्योंकि आप नंगे हैं।

जैसे हव्वा और आदम को मालूम हुआ कि हम नंगे हैं तो उन्होंने अंजीर के पत्ते को पहन लिया और अपने गुप्तांगों को ढक लिया, जिसके बाद भगवान भगवान आता है और उस वाटिका से उन दोनों को निकाल देता है। 

बाइबल का दिया गया ज्ञान जो भगवान् के द्वारा जो पूर्ण श्रेष्ठ नहीं है!


"भगवान संसार में तत्वदर्शी संत बन कर आते हैं और लोगों की भलाई को लेकर सत्य ज्ञान बता  कर कि सतलोक सत्य मार्ग बोध करातें हैं"

👉 अधिक जानकारी के लिए "जीवित की राह" पुस्तक "ज्ञान गंगा" में ग्रहण करें जो सभी शास्त्रों से प्रमाणित बताया  गया है,

 "संसार में भगवान को आना संत के रूप में हुआ है, यह जानने के लिए तत्वदर्शी संत की खोज करना चाहिए"

तत्वदर्शी,

श्रीमद्भागवत गीता अध्याय 4 श्लोक 34 में प्रमाण दिया गया है।

 कुरान शरीफ में बाखबर के नाम से जाना जाता है


 महापुरुष जब इस संसार में आते हैं तो अनमोल ज्ञान को बता कर उस भगवान की तरफ ले जाते हैं जिनकी हम
इच्छा करते हैं महापुरुष जब इस संसार में आते हैं तो

भगवान यीशु

"भगवान कबीर अल्लाह रब भगवान की सच्ची पूजा"

 धन्यवाद 



Comments

  1. जगत गुरु रामपाल जी महाराज पूर्ण संत है , जो पूरे विश्व को अपने अलौकिक ज्ञान से सत् भगति दे रहे , उनके चरणों में इस दास का कोटि- कोटि दंडवत प्रणाम ।

    ReplyDelete
  2. आत्माऐं काल के जाल में कैसे फँसी?“
    जब ब्रह्म (ज्योति निरंजन) तप कर रहा था हम सभी आत्माऐं, जो आज ज्योति निरंजन के इक्कीस ब्रह्माण्डों में रहते हैं इसकी साधना पर आसक्त हो गए तथा अन्तरात्मा से इसे चाहने लगे। अपने सुखदाई प्रभु सत्य पुरूष से विमुख हो गए। जिस कारण से पतिव्रता पद से गिर गए। पूर्ण प्रभु के बार-बार सावधान करने पर भी हमारी आसक्ति क्षर पुरुष से नहीं हटी।
    - जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज

    ReplyDelete
  3. कुरान ज्ञान दाता अल्लाह (प्रभु) सुरत-फुर्कानि 25 आयत 52-59 में किसी और पूर्ण प्रभु की तरफ संकेत कर रहा है कि ऐ पैगम्बर उस कबीर परमात्मा पर विश्वास रख जो तुझे जिंदा महात्मा के रूप में आकर मिला था। उस अल्लाह की पूरी जानकारी बाख़बर के पास है। आज के समय में बाख़बर संत रामपाल जी महाराज जी ही हैं।

    ReplyDelete
  4. पवित्र कुरान शरीफ में प्रमाण है कि प्रभु सशरीर है तथा उसका नाम कबीर है।
    उसने छ: दिन में सर्व सृष्टि रचना की और तख्त पर जा विराजा।
    उसकी खबर कोई बाखबर ही बता सकता है।
    वह बाख़बर संत रामपाल जी महाराज जी हैं।

    ReplyDelete
  5. कुरान शरीफ का ज्ञान भी है अधूरा।
    इसी कारण कहा है -
    किसी बाख़बर से पूछो सबसे बड़े अल्लाह की जानकारी (सुरत-फुर्कानि 25 आयत 59)
    आज वो बाख़बर संत रामपाल जी महाराज जी हैं जिन्होंने कुरान शरीफ के ज्ञान की वास्तविक जानकारी दी है।

    ReplyDelete
  6. क़ुरान सुरत-फुर्कानि 25 आयत 52 से 59 में लिखा है कि कबीर परमात्मा ने छः दिन में सृष्टी की रचना की तथा सातवें दिन तख्त पर जा विराजा।
    जिस से परमात्मा साकार सिद्ध होता है।
    यह जानकारी केवल बाखबर संत रामपाल जी महाराज जी ने ही दी है।

    ReplyDelete
  7. बाख़बर ही अल्लाह के गुप्त व सच्चे मंत्रों का जानकार है।
    कुरान शरीफ के ज्ञान दाता ने सूरत शूरा 42 आयत 1 में अल्लाह ताला को प्राप्त करने के तीन शब्द बताए हैं:
    आन सीन काफ
    जो संत इन तीनों मंत्रों को सही-सही बता देगा और इन मंत्रों के जाप की विधि बता देगा, वही बाख़बर अर्थात तत्वदर्शी संत है। आज के समय में संत रामपाल जी महाराज ही इन मंत्रों का भेद बताते हैं।

    ReplyDelete
  8. मांस खाना अल्लाह का आदेश नहीं है।

    ReplyDelete
  9. परमात्मा साकार है, पवित्र बाईबल उत्पति ग्रंथ से सिद्ध होता है कि परमात्मा मानव सदृश शरीर में है जिसने छः दिन में सर्व सृष्टि की रचना की मनुष्य के खाने की चीजें आदि बनायीं मांस खाने को नहीं कहा
    अधिक जानकारी के देखिए साधना चैनल शाम 7:30

    ReplyDelete
  10. अल्लाह कबीर ही है भगवान/ अल्लाह/ गॉड है जो हम सभी आत्माओं के जनक हैं, जिनकी जानकारी इस समय पृथ्वी पर मौजूद का खबर संत रामपाल जी महाराज ही बता सकते हैं,अल्लाह कबीर की महिमा का गुणगान वेदों के श्लोक, कुरान शरीफ की आयतें और अन्य धर्म ग्रंथ भी करते हैं।

    ReplyDelete
  11. "Kabir,ved mera bhed hai,na vedan ke maahi
    Jon ved se mai milu,ved jaanat naahi"
    "Aur gyan sab gyandi,Kabir gyan so gyan
    Jaise gola top ka
    Karta chale maidaan."
    Amazing,wonderful,adhbut aur Anmol gyan🙏

    ReplyDelete
  12. इससे यह सिद्ध होता है कि पूर्ण परमात्मा ने 6 दिन में सृष्टि रची कर और मनुष्य को अपने स्वरूप का बनाया तथा मनुष्य को मांस खाने का आदेश नहीं दिया है इसलिए सर्व मानव समाज को यह वीडियो अवश्य देखना चाहिए तथा विश्वास के लिए इसका मिलान भी करना चाहिए

    ReplyDelete
  13. अदभुत जानकारी जिसे हर किसी को जानना चाहिए ऐसे अनमोल ज्ञान हर लोगों को पढ़ने चाहिए

    ReplyDelete
  14. अपनी जानकारी गुप्त रखते हुए आप जी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके फॉर्म में अपना नाम, पूरा पता एड्रेस लिखें फोन नंबर व पिन कोड के साथ 👇👇

    <a href="https://bit.ly/freebookordersewa3ysJahL</a> यहाँ क्लिक करें

    ReplyDelete
  15. अनमोल पुस्तक 📚_"𝑮𝒚𝒂𝒏 𝑮𝒂𝒏𝒈𝒂, 𝑱𝒊𝒏𝒆 𝒌𝒊 𝒓𝒂𝒉,𝑮𝒆𝒆𝒕𝒂 𝒕𝒆𝒓𝒂 𝒈𝒚𝒂𝒏 𝒂𝒎𝒓𝒊𝒕अपनी जानकारी गुप्त रखते हुए आप जी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके फॉर्म में अपना नाम, पूरा पता एड्रेस लिखें फोन नंबर व पिन कोड के साथ <a href="https://bit.ly/freebookordersewa3ysJahL</a> यहाँ क्लिक करें

    ReplyDelete
  16. Keeping your information secret, you can click on the link given below, write your name, full address address in the form
    click here
    with phone number and pin code

    ReplyDelete
कृपया कमेंट बॉक्स में लिंक ना डालें,

Archive

Contact Form

Send