Film Quotes Blog

फिल्म से संबंधित विशेषताएं 

 क्या आप नाचना गाना पसंद करते हैं?

क्या पिक्चर देखना पसंद करते हैं?

क्या आप पैसे कमाने के लिए एक्टर बनना चाहते हैं?

 क्या मुजरे कहने वाली लड़कियां अपने को खूब नसीब समझती हैं?

क्या आप हीरो बनना चाहते हैं?

 क्या आप हीरोइन बनना चाहती हैं?

"हम इस काल के लोक में आकर फस गए इसलिए हमें काले प्रभु के दोष लगे क्योंकि सतलोक को छोड़कर ऐसे गंदे लोक में हम ऐसा कार्य करते हैं यह भगवान के संविधान से पाप है "

 मनुष्य जन्म अनमोल है इसे सत्य मार्ग पर लगाना चाहिए ना कि हमें बुरा काम पर !

जैसे कि हमने ऊपर कुछ प्रश्नों से संकेत की है !

यह सर्व कार्य प्रणाली लोग अपने परिवार की रोजी-रोटी चलाने के लिए ही करते हैं लेकिन क्या आपने कभी यह सोचा कि भगवान के दरबार में किस तरह से पूछताछ होगी।

 हमें तत्वदर्शी संत प्राप्त करने के बाद यह संदेश मालूम हुआ कि मनुष्य जन्म भक्ति करने के लिए प्राप्त हुआ है अन्यथा अन्य जीव प्राणी में आप देख सकते हैं कितने जीव प्राणी नरक भोग रहे हैं।

 आप पैसे कमाने के लिए चाहे पूरी पृथ्वी के राजा बने हों या फिर कोई फिल्म एक्टर डायरेक्टर बन जाए फिर भी भगवान को नहीं प्राप्त कर सकते क्योंकि ऐसे कार्य में कोई ऐसा शुभ कर्म नहीं लिखा क्या भगवान को प्राप्त होगा।

  सत्य साधना करने से परमात्मा की प्राप्ति होती है यह शास्त्रों में प्रमाण है तत्वदर्शी संत मिलने के बाद आपको यह ज्ञान होगा कि भगवान की किस तरह से पूजा करनी चाहिए अन्य देवी-देवताओं की किस तरह से साधना करनी चाहिए तत्वदर्शी संत की पहचान के विषय में भी बताया गया है  जिसके लिए आप पुस्तक ज्ञान गंगा और जीने की राह की पीडीएफ डाउनलोड करके पढ़ सकते हैं और आवश्यक कि भगवान का संदेश जान सकते हैं।

 वेद शास्त्रों में प्रमाण है कि परमात्मा घोर पाप को भी नाश कर सकता है आपने जो पिछले समय में कोई भी गलत कार्य किया उसको परमात्मा माफ कर सकता है सिर्फ भक्ति मंत्र जाप करने से संभव मात्र है।

 नीचे पीडीएफ की लिंक दे रहे हैं  जिसे डाउनलोड करके पढें


https://dmkabira.blogspot.com/2020/04/pdf-book-download.html?m=1



Comments

कृपया कमेंट बॉक्स में लिंक ना डालें,

Archive

Contact Form

Send